केवल 24 घंटे में “जिंदा बंदा” सॉन्ग ने किया व्यूज और लाइक्स का बोचड

Jawan Song Zinda Banda: अटली की मूवी जवान का पहला गाना(जिंदा बंदा) लॉन्च हो चुका है जिसमे टावर तोड़ व्यूज आ रहे है और लोगो को गाना बहुत पसंद आ रहा है लगातार हीट मूवी देने वाले शाहरुख खान ने पठान के बाद जवान भी कुछ दिनों बाद थिएटर पर लॉन्च हो जायेगी क्या पठान की तरह ही जवान भी कमल दिखा पाएगी। पठान ने काफी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था और लोगो को काफी पसंद भी आया था|

जवान में भी शाहरुख का एक से बढ़ कर एक लुक सामने आ रहा है कभी बिलियन वाला लुक तो काफी गंजा वाले लुक इसके दीपिका के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा भी मजा आएगी और साथ में विजय सीतुपति और भी बड़े बड़े दिग्गज कलाकार को इस फिल्म में प्रमोट किया गया है।

जवान की पहली सॉन्ग “जिंदा बंदा” हुआ लॉन्च 

जवान की पहली सॉन्ग "जिंदा बंदा" हुआ लॉन्च 

जवान का पहला गाना जिंदा बंदा को लोग काफी पसंद कर रहे है और लोग बार बार यूट्यूब में जाकर देख रहे है केवल 24 घंटे में ही तावड़ तोड़ व्यूज ला रही है कर लाइक्स और कॉमेंट की बोचड़ हो रही है। इस गाने में बॉलीवुड और साउथ की मिक्स कॉपी की गई है जिसमे काफी अच्छे बीएफएस यूज किए गए है। 

“जिंदा बंदा” हो सकता है तीन वजह से सुपरहिट 

1.इस गाने में बॉलीवुड के साथ टॉलीवुड का कलेक्शन मिक्स किया गया है क्युकी इस गाने में शाहरुख ने लूंगी पहन कर डांस कर रहे है और पैडो से धुला उड़ा रहे है और साइड एम लड़किया भी कैदी की तरह कपड़े पहनकर एक जैसे दिख रही है आंखों एम गॉगल्स लगाकर हजारों लड़कियां एक जैसी दिख रही है।

इस गाने में साइड रोल के लिए बहुत सड़े लड़के और लड़कियों को एक ही ड्रेस में पहनाया गया है जो दिखने में लगभग सब एक जैसी ही दिखती है।

2.डार्क कलर इस गाने में डार्क कलर का उपयोग किया गया है जिसमे लोग बहुत ज्यादा काले नजर आ रहे है सिर्फ उनकी परछाई डांस कर रही है। और चढ़ी तरफ अंधेरा ही अंधेरा नजर आ रहा है। और सभी एक ही जिसे नजर आ रहे है।

3.हजारों लोगो की भीड़ में जब लूंगी पहन कर डांस करे तो देखने काजा ही कुछ और आता है। ये गाना लूंगी डांस की याद दिखती है सेम ओ गाना भी लूंगी पहन कर और आंखों में चश्मा लगाकर डांस कर रहे थे।

Read Also:

Leave a Reply