Bigg Boss OTT 2: सलमान ने किया एल्विश को टारगेट करके कहा बुरा भला

Bigg Boss OTT 2: आजकल बिग बॉस के घर पर फैमिली मीटिंग का दौर चल रहा है और एक के बाद एक मेहमान अपने अपने बच्चो से मिलने बिग बॉस सीजन घर आ रहे है जिनमें शामिल है अभिषेक मलहान की मां, एल्विश यादव के पिताजी, महेश भट्ट पूजा भट्ट कर पिता और मनीषा रानी के पिताजी और भी लगभग सभी कंटेस्टेंट के फैमिली मेंबर मिलन के लिए आए थे।

जब अभिषेक की मां घर पे आई मिलने तो अभिषेक उनकी मां की पकड़ कर काफी रो रहे थे उनकी गले लग कर काफी देर तक रोए और बताए की ओ उन्हे काफी मिस करते है घरवालों की ओर सभी को देखना चाहते है। 

जब एल्विश यादव के पिताजी आए तो ओ भी काफी भावुक हो गए और सभी से मिले देखा जाय तो लगभग सभी अपने अपने पैरेंट्स से मिल चुके थे कुल 52 दिनो बाद ये फैमिली मीटिंग रखा गया और सभी काफी खुश दिखे अपने पाने घरवालो से मिलकर। 

Bigg Boss OTT 2 में सलमान ने किया एल्विश को टारगेट करके कहा बुरा भला

लेकिन सलमान खान ने एल्विष पर निशाना साधते हुए उन्हे काफी कुछ सुनाया और इनपर काफी गुस्सा भी हुए ये बातें तो सभी जानते है की बिग बॉस के घर पर क्या होता है एक दूसरे को गालियां और एक दूसरे पर अपने गुस्से का भड़ास निकालते है और एक दूसरे को नीच दिखाने की पूरी कोशिश करते है।

 Bigg Boss OTT 2 में सलमान ने किया एल्विश को टारगेट करके कहा बुरा भला

ये शो लगभग कॉन्ट्रोभार्शी से भरा हुआ है लेकिन फिर भी जब अल्विश ने बेबिका को कुछ उल्टा सीधा कहा तो सलमान भड़क गए और एल्विश को काफी कुछ सुनाया और इनके फैन फॉलोइंग को नकली बताया जब से बिग बॉस के घर पर एल्विश की एंट्री हुई है तब से बिग बॉस की टीआरपी काफी बढ़ गई है और उर काफी व्यूज भी आ रहे है।

लेकिन सलमान को इससे कोई फल नहीं पड़ता है टीआरपी घाट जाय या व्यूज घाट जाय ओ एल्विश को लगातार खड़ी कोटि सुनते गए लें एल्विश ने कुछ नही बोला लेकिन उनकी फैंस यूट्यूब में काफी ज्यादा है लगभग 10 मिलियन फैंस है उनका जिससे एल्विश के फैंस सलमान पर गुस्सा हो गए है और सलमान को काफी खराब कॉमेंट कर रहे है कि सलमान को उनके साथ ऐसा नहीं करना चाहिए था जबकि अन्य घर वाले भी एक दूसरे को बुरा भला कहते है लेकिन अनवर कोई एक्शन नहीं लेते तो इस बार क्यू एल्विश ने तब रो दिया जब सलमान ने उनकी मां को वीडियो कॉलिंग कर दिया उनकी मां को देखकर एल्विश रो दिए और फीलिंग को कंट्रोल नही कर पाए।

Read Also:

Leave a Reply