उर्फी जावेद ने किया बोलनेस की सारी हदें पार, सबसे नुकीली चीज स्क्रू से बना ड्रेस, लोगो ने खूब उड़ाया मजाक

उर्फी जावेद आइदीन दिन अपने ड्रेसिंस सेंस को लेकर ट्रोल होती रहती है। लेकिन फिर भी वो अपने ड्रेसिंग स्टाइल को नहीं बदलती और भी ज्यादा अपने कपड़े को लेकर एक्सप्रीमेंट करती रहती है। इस बार तो उर्फी ने कमल ही कर दिया क्युकी कोई सोच भी नई सकता की कैसी नुकीली चीज से ड्रेस भी बनाई जा सकती है।

Urfi javed: उर्फी ने सारी हदें पार कर किसी ऐसे नुकीली चीजों से ड्रेस बनाई गई जिसके बारे में लोग सोच भी नही सकते। यू तो उर्फी कभी चेन को लेकर तो कभी मोबाइल को लेकर ड्रेस बना देती है। लेकिन उर्फी इस बार स्क्रू से स्लिवलेश टॉप बनाई है। जिसमे वो ब्रा भी पहनी नजर नहीं आ रही। उर्फी का ये टॉप स्क्रू से बना हुआ है जहा पर स्क्रू साफ दिखाई दे रही है। लोगो ने ये देखकर उर्फी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

उर्फी जावेद हुई अपने स्क्रू वाले ड्रेस के लिए ट्रोल

उर्फी की इस ड्रेस मजाक उड़ाते हुए एक यूजर्स ने लिखा-‘ये कोन से दुनिया से आई है से आई है। वही अन्य ने लिखा इसका स्क्रू पूरा ढीला है। लेकिन उर्फी को इन सब बातो से कोई फर्क नहीं पड़ता है। और वो अपने फैशन को और भी ज्यादा लोगो के सामने लाती रहती है।

शरीर पर सिर्फ 2 फूल चिपकाए उर्फी ने बनाए ये ड्रेस

उर्फी ने बोल्डनेस की सारी हेड पार करते हुए शरीर पर सिर्फ दो फूल चिपकाए घर से बाहर निकल जाती है। और बॉटम में जींस पहन रखा था वो भी जींस की जीप और बटन खुली हुई थी। इसके साथ उर्फी पोज दे रही थी। लोगो को ये देखकर बहुत गुस्सा आया और लोग इंस्टा पर बायकॉट का बटन ढूंढने लगे की इसे बायकॉट कर देना चाहिए। उर्फी का ये ड्रेस हद से ज्यादा बोल्ड थी जिस वजह से यूजर्स को उनका ये अंदाज पसंद नही आया और उसे बुरी तरह से ट्रोल करना स्टार्ट कर दिया।

कभी बार्बी लुक तो कभी चेन से बनी ड्रेस तो कभी स्क्रू से बनी ड्रेस और कभी तो बिना कपड़े के हो विडियोज शेयर कर देती है। जब इंटरव्यू में उर्फी से पूछा गया की आप क्या पहनती हो घर पर तो उर्फी ने जवाब दिया की ‘कुछ नई मैं घर पर कुछ नही पहनती मुझे ऐसे रहना कंफर्टेबल लगता है’

उर्फी जावेद को किया गया राज कुंद्रा से कंपेयर

उर्फी जिस तरह अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल होती रहती है। फिर भी वो अपने हरकतों से बाज नहीं आती और न ही अपने ड्रेस का एक्सप्रीमेंट करना छोड़ती है। दिल उर्फी की ही तरह राज कुंद्रा भी आयदिन अपने नए नए माक्स को लेकर ट्रोल हो रहे है। की हर बार वो नए माक्स पहने नजर आ जाते है। जिस वजह से उसे लोग उर्फी से कंपेयर करने लगे।

Read also:

Leave a Reply