ड्रीम गर्ल 2 में पूजा बनकर आयशुमन खुराना ने लगाया लडको का चूना फिल्म को लेकर लोगो के आए ये रिएक्शन

Dream Girl 2(ड्रीम गर्ल 2): आयशुमन खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल की टीजर लॉन्च हो चुकी है लोगो का इस पर भर बाहर कर कॉमेंट और लाइक्स आ रहे है आयशुमन ने इस बार भी ड्रीम गर्ल की तरह होने बार भी लड़कियों के भेष बदल कर लडको को चुना लगती नजर आएंगी जिसमे ओ अपनी आवाज बदलकर कॉल पे काफी सड़े लोगो को ठगने वाले है। इस फिल्म में एस बार आयशुमन के साथ लीड रोल में अनन्या पांडे भी नजर आयेगी।

ड्रीम गर्ल को लोगो ने काफी प्यार दिया था और काफी पसंद भी किया था। अनन्या पांडे की बहुत सारी फिल्में फ्लॉप हो गई है लेकिन इस फिल्म में ओ क्या कमाल कर पाती वैसे लोगो की अनन्या पांडे को लेकर इस बार काफी अच्छे अच्छे कॉमेंट आ रहे है। 

ड्रीम गर्ल 2 की पोस्टर हुआ रिलीज

आयशुमन खुराना की ड्रीम गर्ल 2 की पोस्टर रिलीज हो चुकी है और लोगो ये पोस्टर काफी पसंद आ रहा है जिसमे वो साड़ी पहनकर पोज देती नजारा आ रही है और आस पास लाडो का भीर नजर आ रहा है बेबी हेयर कट और साड़ी में आयशुमन बिलकुल लड़की की तरह लग रही है और पोस्टर में लिखा है – 

ड्रीम गर्ल 2

“भीर होने वाली है क्यूकी पूजा आने वाले है” आयशुमन इस फिल्म एम पूजा का किरदार निभा रहा है जिसमे ओ अपने पापा के कहने पर परम से पूजा बन जाते है पहले ओ पूजा टिकेट काउंटर को चुना लगाते हुए नजर आ रहा है फिर पुलिस वाले को मिला जुला कर ये फिल्म भी ड्रीम गर्ल की तरह ही लडको को चुना लगाकर उनसे पैसे ठगती नजर आएगी काफी इंटरस्टिंग होने वाली  है ये फिल्म साथ में लोगो को काफी इंटरटेन भी करने वाली है।

फिल्म की प्रोमोसन के लिए अनन्या पांडे पहुंची शॉर्ट ड्रेस पहन, कर फिल्म को लेकर लोगो के आए अच्छे कॉमेंट 

अनन्या पांडे फिल्म की प्रमोसन कर लिए शॉर्ट ड्रेस पहन कर स्टेज में आई थी जिसमे ओ काफी अच्छी लग रही थी और लोग उन्हे अच्छे कॉमेंट भी कर रहे थे और इस बार अनन्या पांडे की भी फिल्म की तारीफ कर रहे थे फिल्म का टीजर देखने के बाद। आयशुमन खुराना की भी पूजा की अवतार में देखकर लोगो उनकी तारीफ कार्य हुए कहते है सिर्फ आयशुमन ही ऐसी एक्टिंग कर सकते है तो अन्य यूजर्स ने कहा ब्लॉक बूस्टर मूवी। आयशुमन ने अपने सोशल मीडिया अकाउट में पोस्ट करते हुए लिखा है की “बहुत खतरनाक एक्टिंग करने जा रहा हु दोस्तो साथ देना।”

Read Also:

Leave a Reply