“रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” की सीक्वल को लेकर करण जौहर ने कही ऐसी बात

करण जौहर ने “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” की सीक्वल को लेकर कही बात आ सकता है इसका सेकंड पार्ट आजकल सिनेमा घरों में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी काफी धूम मचा रही है और लोगो को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है। सिनेमा घरों में काफी भीड़ लगी रहती है और लोग इसे फैमिली के साथ इस फनी लव ड्रामा को देखने जा रहे है।

आज फिल्म की रिलीज का 5 दिन हो गया है लेकिन लोगो का भीर आज भी सिनेमा घरों में लगी रहती है केवल 5 दिनो में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रहा है और आगे भी यह फिल्म अच्छी खासी कमाई कर सकती है। 

करण जौहर ने फिल्म की सीक्वल पर की बात 

“रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” की लोगो एम क्रेज देखकर करण जौहर ने फिल्म की सीक्वल पर बात करते हुए कहा की हो सकता है की फिल्म की सीक्वल आ सकता है लेकिन उससे पहले उन्हे आलिया और रणवीर से बात करनी होगी|

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

इस बारे में उसके बाद ही कोई डिसीजन लिया जाएगा यह फिल्म एक फनी ड्रामा मूवी है जो लोगो को काफी पसंद आ रही है। अगर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमल दिखा पाती तो इसके सीक्वल आने की चांसेस ज्यादा बढ़ जाती है और करण जोहर भी इस लेकर काफी एक्साइटेड दिख रहे है। 

“रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” को लेकर लोगो का रिएक्शन 

जब से सिनेमा घरों में ये फिल्म लॉन्च हुआ है तब से यह मूवी लोगो का बीच काफी लाइम लाइट बटोर रहा है लोग फिल्म को देखने के बाद सिनेमा घरों से निकल कर अच्छे अच्छे कॉमेंट कर रहे है किसी ने कहा की बहुत बाद ऐसा मूवी देखने को मिला तो किसी ने कहा की बहुत अच्छी मूवी है आली का किरदार भी बहुत अच्छा था। 

फिल्म के सीक्वल पर रॉकी और रानी रहेंगे किसके घर करण जौहर जौहर की खुलासा 

अगर फिल्म की सीक्वल होती है तो रॉकी और रानी किसके घर पर रहेंगे रंधावा कर जहर या चटर्जी के गहरे इस पर बात करते हुए कारण ने खुलासा की है की फिल्म की अगर सीक्वल डेट रिलीज होती हैं तो ये दोनो तो रंधावा के घर बिलकुल भी नहीं रहेंगे अगर ऐसा कुछ होता है तो बाद में सोचा जाएगा हो सकता है की ये दोनो चटर्जी के घर भी रह सकते है।

Read Also:

Leave a Reply