आलिया भट्ट और दिव्यंका त्रिपाठी ने किया इल्विश को सपोर्ट कहा यही होगा एस बार का विनर

इस बार बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का टीआरपी काफी बढ़ गया है रीजन है यूटूबर्स का बोल बाला जिसमे अच्छे अच्छे की बोलती बंद कर दी है इस बार सलमान ने ज्यादा तर टिक टॉक स्टार्स और यूट्यूबर्स को बुलाया है जिसमे से शामिल है एल्विश यादव, फुकरा इंसान यानि की अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी और भी कई टीवी स्टार्स आए है जैसे की फलक नाज, बेबीका, अभिनाश आदि। इस बार के बिग बॉस में एल्विश यादव का काफी अच्छा प्रदर्शन देखने कुल रहा है। उन्हे लोग सपोर्ट भी कर रहे है ।

फुकरा इंसान यानि की अभिषेक मल्हान के सपोर्ट में आए उनका भाई ट्रिगार्ड इंसान

कल ट्रिगर्ड इंसान ने एक लाइव कॉन्सर्ट रखी थी जहा हजारों लोग शामिल हुए थे लेकिन इस कॉन्सर्ट को लोगो सिंपैथी हासिल करने का एक जरिया बता दिया की सिर्फ अपने भाई को सपोर्ट ot जितने के लिए ये शो रखा गया है। ट्रिगर इंसान एक फेमस रोस्टिंग यूटूबर है जिसके मिलियन में subscribes हैं। आपने भाई को आगे लाने के लिए ट्रिगार्ड अक्सर अपने विडियोज में उन्हे सपोर्ट करने की बात करते है।

बिग बॉस में एल्विश का क्रेज खुद सलमान ने किया उनके खिलाफ शादिश

एल्विश यादव जब से घर में आए है तब उनका ही बोल बाला चल रहा है उसने अच्छे अच्छे की क्लास लगाया है जिसमे ओ अभिनाश और बेबिक को ज्यादा करके उनकी बैंड बजाते नजर आते है। केवल 25 साल की उम्र में उसने इतना कुछ हासिल कर लिया है उनकी फैंस फॉलोइंग भी काफी अच्छी है जिस वजह से उनकी सोपोटोर्स अभिषेक से ज्यादा बढ़ गया है और एल्विश अभी नंबर 1 पर रेंक कर रहा है सबका यही दावा है की एल्विश ही गेम जीतेगा। अब ऐसा लगता है की सलमान भी एल्विश से डरने लगे है क्युकी जिस तरह से उसने एल्विश को खड़ी कोटि सुनाई है और उनके खिलाफ सदीश करते नजर आ रहे है। लेकिन उन्हें नहीं पता की एल्विश की फैन फॉलोइंग इतना ज्यादा है सलमान को भी इसका जवाब देना होगा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया और दिव्यंका त्रिपाठी आए एल्विश के सपोर्ट में

आलिया भट्ट में एल्विश की तारीफ करते हुए कहा की मुझे एल्विश अच्छे लगते है ओ बहुत ही अच्छा गेम खेल रहा है। और एल्विश के जितने की चसेश काफी ज्यादा बढ़ गया है चाहती तो आलिया अपनी बहन पूजा भट्ट को विनर बता सकती थी लेकिन उसने एल्विश को सपोर्ट किया क्यूकी जब से एल्विश घर में एंट्री किया है तब से तब से ओ बोलती बंद कर दी है ओ किसी से नहीं डरते और सबको मुंह तोड़ जवाब देते है। दिव्यंका त्रिपाठी ने भी एल्विश की साइड ली है और कहा है की इस बार का बिग बॉस का विनर एल्विश ही बनेगा।

Read also:

Leave a Reply