सेंसर बोर्ड ने दिए OMG 2 को A सर्टिफिकेट, फिल्म में लगाए 27 कट भगवान की आस्था को लेकर लोगो का फूटा गुस्सा

फिल्म OMG 2 आजकल काफी विवादो में चल रहा है अक्षय कुमार की यह मूवी भगवान शिव की भूमिका पर बेस्ड है और अक्षय इस मूवी में भगवान शिव की भूमिका निभा रहे है। फिल्म OMG में अक्षय ने भगवान श्री कृष्ण की भूमिका से लोगो को काफी इंप्रेस किया था और लोगो को काफी पसंद भी आया था जिसमे ओ भगवान कृष्ण को भूमिका में काफी अच्छी एक्टिंग किया और लोगो को ये फिल्म काफी पसंद आई थी उसी का सिक्वल है OMG 2 जिसमे इस बार भगवान शिव बने है इस फिल्म में अब देखना ये है की क्या यह फिल्म भी अगले बार की तरह धमाल मचा पा रही है।

मंगलवार को फिल्म की टीजर लॉन्च होनी थी लेकिन कुछ विवादो के कारण यह रुक गई और नही हों पाई बहुत बार फिल्म की रिलीज डेट भी बदल गई अब केवल फिल्म की रिलीज की 10 दिन ही बचे है और लोगो का गुस्सा अभी से बढ़ गया है की बार बार फिल्म की रिलीज डेट बदल दी जाती है अगर इस बार डेट बदला तो अच्छा नहीं होगा भगवान शिव का मजाक उड़ाते वालो का हसर ठीक नही होने देंगे। अक्षय कुमार ने इस पर बात करते हुए कहा की हम पर विश्वाश रखने के लिए शुक्रिया इस बार रिलीज डेट नहीं बदलेगी। वही लोगो की नाराजगी इस फिल्म को लेकर काफी बढ़ चुकी है इनका कहना है की ये लोग फिल्म केन्नम पर भगवान शिव का मजाक उड़ा रहे है और हमारी आस्था का भी।

OMG 2 को लेकर लोगो का कॉमेंट

अक्षय कुमार भगवान शिव की अवतार में लोगो को पसंद नही आ रहा है कुछ यूजर्स का कहना है की आप भाववान शिव की अवतार में बिलकुल अच्छे नही लग रहे है, तो अन्य यूजर्स का कहना है की भगवान शिव का किरदार एस्ब्राक का कही होता है। लोगो और भी कॉमेंट करते हुए कहा की इस बार अगर भगवान की आस्था का मजाक उड़ाया ज्ञाता आपका भी वही होगा जो आदिपुरिष का हुआ था इसलिए फिल्म में बहुत सड़े पार्ट को भी कट किया गया है लगभग 27 कट लगाए गए जिस वजह से फिल्म की रिलीज डेट आगे पिच हो रही है।

OMG 2 को दिया सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट

इस फिल्म की टीजर और पोस्टर को देखते हुए सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट दिया है और फिल्म को लॉन्च करने की बात कही है लेकिन अक्षय कुमार CBFE सर्टिफिकेट की मांग की थी। अब ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी सिनेमा घरों में।

Read also:

Leave a Reply