स्पॉट हुई बॉलीवुड हसीनाओं का मेला सब दिखे एक से बढ़ कर एक लुक में

आलिया भट्ट रेड शायरी और शॉर्ट पैंट में दिखाई काफी क्यूट लोग देखते रह गए उनकी ब्यूटीआलिया भट्ट स्पॉट हुई रोड के बाहर लोग देखते रह गए आलिया की ब्यूटी आलिया भट्ट रेड लोग शर्ट और ग्लासेस में नजर आई थी बॉटम में लिए उसने शॉर्ट पैंट पहना था आलिया देखने बेहद ही खुनसूरत लग रही थी जिसे देखकर फैंस देखते ही रह गए प्रेगनेंसी में आलिया ने अपना बहुत सड़ा वजन बढ़ा लिया था जिस वजह से उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा लेकिन प्रेगनेंसी के कुछ महीने बाद ही आलिया ने अपना वजह वर्क आउट और एक्सरसाइज और जिम करके कम कर लिया अब आलिया देखने एम बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है इन दिनों आलिया अपनी फिल्म “रोकी और रानी की प्रेम कहानी” को लेकर काफी चर्चा में है उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमल कर रही है केवल 5 दिनो में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है अगर फिल्म की ऐसी ही रेस्पॉन्स रही तो हो सकता की फिल्म की सिक्वल जल्द ही हमे देखने को मिल जाय।

नोरा फतेही का ये जबरदस्त ब्लैक आउटफिट वाला लुक लोगोंको आया काफी पसंद

नोरा फतेही भी नजर आई जिसमे ओ ब्लैक आउट में गजब ढह रही थी नोरा ने ब्लैक जंपशुट पहन रखा था जिसमे ओ काफी स्टाइलिश लग रही थी ब्लैक गॉगल और ब्लैक आउटफिट दोनो सेम मैचिंग कर रहे थे वारिश का मौसम में नोरा को बाहर निकालने से काफी दक्कतो का भी सामना करना पड़ा था उनके सिकॉर्टी गार्ड ने चाटा पाकर रखा था और हल्की हल्की वारिश हो रही थी। जिस वजह से नोरा को वहा से जल्दी निकलना पड़ा। आजकल नोरा फतेही ज्यादता रियलिटी शो और आइटम सॉन्ग में नजर आती है उनकी पॉपुलर्टी एंटनी ज्यादा बढ़ चुकी है की ओ एक गाने के लिए करोड़ों में चार्ज करती है।

क्यू सारा आली खान भागती हुई कार में बैठी सारा अली खान

व्हाइट चश्मा और शॉर्ट ड्रेस और शॉर्ट हेयर क्यूट काफी क्यूट लग रही थी वैसे तो हमेशा हस्ती और कॉमेडी करती रहती है ओ हमेशा खुश नजर आती है। हाल ही में बिक्की कुशल के साथ सारा का फिल्म रिलीज हुआ था ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई कर पाई है। सारा ने सबसे पहली मूवी केदारनाथ सुशांत सिंह राजपूत के साथ आया था यह मूवी काफी हीट साबित हुआ था जिसके बाद सारा को बेक तो बेक फिल्म आनी शुरू हुई और सारा फेमस बॉलीवुड स्टार्स में गिने जाते है।

बनी कपूर का दिखा स्टाइलिश लुक

बनी कपूर ने बॉलीवुड में काफी फेम हासिल कर ली है उनकी हर सॉन्ग हीट जाती है। और बहुत मूवीज में भी बनी में काम किए है।बनी कपूर व्हाइट टी शर्ट और गोल्डन कार्गो पैंट में काफी स्टाइलिश लग रही थी और साथ में सुन ग्लासेस भी पहन रखा था बनी का यह लुक लोगो को काफी पसंद आया और पप्राजी को पोज भी दिए।

Read also:

Leave a Reply