देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी की कुर्ता पजामा वाला देशी अवतार फैंस को बेहद पसंद आया

प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी की तस्वीरे अक्सर सोशल मीडिया में छोड़ती रहती है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को इंस्टाग्राम से एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमे मालती देशी लुक में कुर्ता पजामा पहने नजर आ रही है। मालती का ये लुक लोगो को बहुत पसंद आ रहा है। और लोग मालती को तारीफ करते नही थक रहे है।

Malti Meri chopda: फोटो में मालती कुर्ता पजामा पहने अपनी मां के साथ खिलौने लेकर खेल रही थी। जिसमे मालती व्हाइट कलर का कुर्ता पहन रखा था। जिसमे मालती की देशी वाला लुक दिखाई दिया। भले ही प्रियंका अभी अपने पति नीक जोनाश के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गई हो लेकिन उनका इंडिया का देशी वाला कल्चर अभी भी अपना रही है।

मालती के देशी लुक देख फैंस हुए खुश

मालती की इस देशी लुक को देखकर फैंस बहुत ज्यादा खुश हुए और लोग मालती की काफी तारीफ कर रहे है। दूसरे फोटो में मालती व्हाइट कलर की ड्रेस और सिर पर कैप और चश्मा लगाए हुए है। जहा वो बेहद क्यूट दिख रही है। और अपनी मां के साथ चंदा मामा की ओर ईसरा करके पोज देते नजर आ रही है। जिसमे मालती की पीछे की बेक दिखाई दे रहा है।

प्रियंका चोपड़ा अपने पति नीक जोनस की गोद में बैठने की वजह से हुई ट्रोल

कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा नीक जोनस के साथ वेकेशन पर घूमने गई थी। जहा ए अपने पति और अपने बेटी मालती के साथ एंजॉय कर रही थी। जिसकी फोटोज शेयर करके प्रियंका ने बताया फोटो ने प्रियंका अपने पति को गोद में बैठी हुई थी और बिकिनी पहनी हुई उसके साथ मालती भी थी। जिस वजह से प्रियंका का ये अंदाज लोगो को पसंद नही आया और लोगो ने प्रियंका को ट्रोल कर दिया।

कुर्ता पजामा पहने हाथ में खिलौना लिए मालती दिखी बेहद क्यूट

मालती की क्यूटेनेस की तारीफ तो हर कोई करता है। जब भी प्रियंका कोई फोटो अपनी बेटी की छोड़ती है तो अप तेजी से वायरल हो जाता है। इस बार प्रियंका ने अपनी बेटी को कुर्ता पजामा पहनाकर फोटो क्लिक को है। और उसे अपने सोशल मीडिया पेज में अपलोड की है। ये फोटो सामने आते ही तेजी से वायरल होना स्टार्ट हो गया। और लोग मालती को तारीफ करते नही थक रहे। प्रियंका को बेटी का ये देशी अवतार लोगो को बेहद पसंद आया।

प्रियंका की आने वाली मूवी “जी ले जरा” में जल्द ही दिखने वाली है। जिसमे जिंदगी को लेकर ये फिल्म बनाई गई है। की इसे खुलके जिया क्युकी जिंदगी दोबारा नहीं मिलती है।

Read also:

Leave a Reply