आलिया को दो बार शादी करने और अपनी शादी की लहंगे के लिए होना पड़ा ट्रोल

‘Rocky or Rani Ki prem kahani’: हाल ही में रिलीज हुई आलिया और रणवीर कपूर की फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” सिनेमा घरों में सबकी पसंदीदा फिल्म बन चुकी है। आज फिल्म की रिलीज का लगभग 10 दिन पूरा चुका है। लेकिन लोग अभी भी सिनेमा घरों में भीर लगी हुई है। करण जोहर ने इस फिल्म को बनाए के लिए लगभग 160 करोड़ खर्चा किया था लेकिन फिल्म की रफ्तार इस कदर बढ़ रही हैं की बाकी साड़ी मूवीज इसके आगे फीके पड़ जायेंगे।

कंगना राणावत ने आलिया को मारा टोंट

कंगना हमेशा अपने विवादित बयानों कर लिए अक्सर शुर्खियो में बने रहते है। इस बार कंगना ने आलिया को उसकी फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” को लेकर टोंट मारा था की इस मूवी में आलिया ज्यादा खास कुछ कमल नही कर पाएगी। लेकिन जब यह फिल्म सक्सेस हुआ तो आलिया ने भी कंगना को मुंह तोड़ जवाब दिया था। “बिना कुछ जाने पहले ही किसी के बारे कहना सही नहीं होता है” कंगना की आनेवाली फिल्म चंद्रमुखी 2 गणेश चतुर्थी को रिलीज होगी।

आलिया अपने वेडिंग ड्रेस कों लेकर हुई ट्रोल

कारण जोहर ने ये खुलासा किया है की आलिया ने जो “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” फिल्म में ऑनस्क्रीन लहंगा पहनी है वो उसके रियल सदी के ठीक 4 दिन बाद की फोटोज है। जिसमे आलिया अपने शादी के ठीक 4 दिन बाद इस फिल्म की शूटिंग की थी और उसके हाथो में जो मेहंदी लगी है वो भी उसकी रियल शादी की ही मेंहदी लगी थी। जिसकी वजह से लोगो ने आलिया को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक हफ्ते में हुई आलिया की दो बार शादी

जब आलिया की रियल शादी हुई थी थी उसी हफ्ते “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” की शूटिंग के लिए रणवीर सिंह से दोबारा शादी करनी पड़ी थी। एक बार रणवीर कपूर से रियल शादी और एक बार रणवीर सिंह से ऑनस्क्रीन शादी। आलिया अपने रियल शादी में तो सिंपल लुक में दिल्ली थी लेकिन शूटिंग के दौरान इतना चमक धमक की वजह से लोगो ने आलिया को ट्रोल करना स्टार्ट कर दिया। की खुद की शादी इतनी सिंपल और ऑनस्क्रीन शादी में इतना चमक धमक, और वही दूसरे यूजर्स ने लिखा अभी शादी का रंग उतरा नही और चली दूसरी शादी करने।

Read also:

Leave a Reply