राज कुंद्रा को करने लगे लोग ऊर्फी जावेद से कंपेयर, कहा इनका माक्स फैशन ट्रेंड बन गया है

Raj Kundra feshan maks: जब से राज कुंद्रा का नाम पोर्ट साइट चलाने के मामले में जुड़ा रहा तब से करण अपना मुंह छुपाए फिरता है। करण कुंद्रा को लोग पहले एक बिजनेस मैन समझते थेलेकिन जब से राज का नाम पोर्न साइट चलाने के मामले सामने आए है की वो लड़कियों को ले जा कर उनसे जबरदस्ती गलत काम करवाते है। इस तरह का मामला राज के बारे में सुनाई दिया था। उसके बाद राज के ऊपर केस भी दर्ज कराए गए थे। लेकिन उस समय शिल्पा शट्टी अपने पति के साथ डटकर खड़े रहे और वो जेल से छूट गए। जिस वजह से राज तभी से हर वक्त अपना मुंह पर माक्स लगाकर फिरते है ताकि कोई उनका चेहरा न देख ले।

राज कुंद्रा के माक्स बने ट्रेंडिंग

राज कुंद्रा हमेशा अपने चेहरे पर अलग अलग तरह के माक्स लगाकर घर से बाहर निकलते है। हर जगह उनका अलग अलग माक्स लगा रहता है चेहरे में। अब कुछ दिनों से राज के यही माक्स लोगो को फैशन की तरह लगने लगा है। और सब कॉमेंट कर रहे है की यह अब धीरे धीरे राज की फैशन बन गया है। लोग ऐसे काम करते ही क्यू है जब उन्हे अपना मुंह छुपाए की जरूरत पड़ती है।

राज कुंद्रा का उर्फी जावेद से होने लगी तुलना

जिस तरह आइदिन राज अपने फैशन के रूप में अलग अलग तरह के माक्स पहनते है। उसी तरह ऊर्फी भी अपने कपड़े के साथ हर दिन एक्सप्रीमेंट करती रहती है। और लोगो को हर दिन कोई न कोई नई ड्रेस से चोक देती है। ऊर्फी की ड्रेसिंग सेंस की वजह से उसे हर दिन ट्रोल होना पड़ता है। लेकिन ऊर्फी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। और वो ट्रालर्स को मुंह तोड़ जवाब भी देती है।

Urfi Javed: जिस वजह से अब राज का न भी उर्फी के साथ जुड़ने लगा है। की करण भी हर दिन उर्फी की तरह अपने माक्स को बदलते रहते है। हाल ही में उर्फी ने “बार्बी” ट्रेंड को अपनाते हुए पिंक कलर का बार्बी ड्रेस पहनी थी। जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। उनका ड्रेस पिंक कलर का था जिसके पीछे पंख लगे हुए थे और जो देखने में किसी परी की तरह लग रही थी उसके ड्रेस के साथ उसका बालो का कलर भी पिंक कर मैच कर लिया था। जिस वजह से वो पूरी तरह बार्बी डॉल को तरह दिखाई दी रही थी।

Read also:

Leave a Reply