शाहरुख के जवान का जिंदा बंदा सॉन्ग देख बिसनेस मैन आनंद महिंद्रा ने किया कुछ ऐसा ट्वीट

शाहरुख खान को आने वाली मूवी जवान का ट्रेलर जब से लॉन्च हुआ है तब लोगो के बीच क्रेज और भी ज्यादा बढ़ गया है लोग मूवी देखने के लिए बेताब है हाल ही में जवान का एक गाना रिलीज हुआ था जिसे लोगो ने काफी पसंद किया था और गाने में कुछ ही घंट में व्यूज और लाइक्स का बरसात होने लगी थी। शाहरुख का ये गाना जिंदा बंदा में की साढ़े सीन्स दिखाए गए थे। जिसमे साउथ और नॉर्थ दोनो का मिक्स यूज किया गया था। जिसमे गाने को कई पार्ट एम डिवाइड किया गया था।

1.बॉलीवुड गाने में साउथ का मिश्रण जहा सभी एक ही सिक्वेंस में लूंगी पहन कर एक साथ डांस कर रहे थे। जिसे देखने पर शाहरुख का पहला गाना लूंगी डांस की याद दिलाती है।

2.गाने में डार्क कलर का उसे करना इस गाने में ज्यादातर डार्क कलर का यूज किया गया है जिसमे सिर्फ लोगो की परछाई नजर आ रही है।

3.गाने में भर भर के लेडिस और लडको को एक साथ लाना इस गाने में अनगिनत साइड रोल के लिए हजारों लोगो को एक साथ डांस कराया गया था जिसमे लड़किया कैदी की तरह कपड़े पहने नजर आ रही थी।

शाहरुख की मूवी जिंदा बंदा जल्द ही रिलीज होगी सिनेमा घरों में

जब से पठान ने बाजी मारी है और टावर तौर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है तब लोगो कर बीच जवान को लेकर ot भी ज्यादा एक्साइटमेंट बढ़ गया है लोग बेसब्री से फिल्म की आने की इंतजार कर रहे है और सभी की निगाहे टिकी है। शाहरुख इस साल एक के बाद एक हीट फिल्म दे चुका है एक के एक बाद फिल्म इस साल उनकी लॉन्च हो रही है। इस फिल्म एम भी शाहरुख कुछ है के करने वाले है कभी विलन का रूप तो कभी डबल रोल से लोगो का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा रहा है।

शाहरुख की जिंदा बंदा का ट्रेलर देख सबसे बड़े बिजनस मैन आनंद महिंद्रा कुछ ऐसा कहा

सबसे बड़े बिजनस मन में गिने जाने वाले आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया है की शाहरुख 57 साल के हो गए है लेकिन ऐसा लगता है की ओ समय के गुरूत्वाकर्षण को भी माद डेट नजर आ रहे है ओ अधिकाश लोगो से 10 गुना अधिक जिंदा है #जिंदा बंदा हों तो ऐसा। आनंद महिंद्रा का ट्वीट लोगो को काफी पसंद आया था।

शाहरुख ने दिया आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट का जवाब

शाहरुख ने आनंद की इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा “जिंदगी बहुत छोटी और तेज है सर बस इसके साथ बने रहने का कोशिश कर रहा हू कोशिश करे आप भी अधिक से अधिक लोगो से मिले सबका मनोरंजन करे ………….. हसे खेले………. गुदगुदाए……….लड़े झगड़ोए ……….उम्मीद है सितारा के साथ चल सके ……….खुशी के कुछ पालो के सपने देखे……….”

शाहरुख के इस ट्वीट के बाद ये काफी तेजी वायरल हो रहा है।

Read also:

Leave a Reply