The Archies का 7 पोस्टर हुआ रिलीज, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, खुशी कपूर और अमिताभ बच्च की नाती अगस्त्य नंदा करने का रहे है बॉलीवुड में अपना फर्स्ट डेव्यू, जाने किसका होगा कोन सा किरदार

The Achies: के फिल्म का 7 पोस्टर रिलीज हो चुका है। जिसमे सभी का एक एक फोटोज रिलीज किया गया है। The Arches सीरिज जल्द ही सिनेमा घरों में दिखाया जायेगा। इस फिल्म में बॉलीवुड के कई स्टार्स कोड नजर आने वाले है। और इसकी के बॉलीवुड में उनका पहला डेब्यू होगा।

The Archies: इसमें बॉलीवुड के कई एक्ट्रेस और एक्टर के बच्चे नजर आने वाले है। जिसमे टोटल 7 कैरेक्टर को शामिल किया गया है। शाहरुख खान की बेटी “सुहाना खान” अमिताभ बच्चन को नाती “अगस्त नंदा” और श्री देवी और बॉनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर शामिल है। सभी को मिलाकर 7 कलाकार है को लोड रोल में नजर आएंगे। सीरिज की डायरेक्टर जोया अख्तर धीरे धीरे सभी कलाकारों से उनका पर्दा उठा रहे है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर दिखाया जायेगा। धीरे धीरे नेटफ्लिक सभी कलाकारों किंपोस्टर रिलीज कर दी है।

कोन कलाकार का क्या नाम होगा और कोन किस रोल में रहेगा

जोया अख्तर ने पोस्टर में सभी के नाम रिवील कर दिए है जिसमे सभी कलाकारों के नाम मेंशन किया गया है। सबसे पहले अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा का पर्दा हटाया गया “द आर्चिज्ज में आर्चीज एंद्रयुस का रोल प्ले कर रहे है।

डॉट और मिहिर आहूजा का किरदार

आर्चीज के बाद “डॉट” के रोल से पर्दा उठाया गया है डॉट इसमें एथल मुग्स का रोल प्ले कर रही है जो जानती है की चीजों को कैसे मैनेज किया जाता है। डॉट के बाद “मिहिर आहूजा” किरदार से पर्दा उठाया गया है “द आर्चीज” में मिहिर “जगहैड जॉन्स्ज” का किरदार करेंगे।

मैदा का किरदार

उसके बाद युवराज मैदा फिल्म में “डेल्टन” का किरदार करेंगे। जो रिवाररेड की चलती फिरती दुकान है। जब वो अपने गैंग में नही रहता है तो वो दुनिया के लिए कुछ बड़ा करना चाहता है।

सुहाना खान और खुशी कपूर का किरदार

सुहाना खान फिल्म में “वेरोनिका” के किरदार में नजर आएंगी। जो सुनने में क्लासी भी लगती है, खूबसूरत भी है उसमे हर बात है। वेरोनिका द आर्चीज को में कैरेक्टर है। द आर्चीज की तीन बड़े रॉड वॉकलिस्ट में से एक है। कहा जा रहा है की खुशी कपूर सीरीज में रॉनी का किरदार करेगी। यह सीरीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है।

Read also:

Leave a Reply