22 साल बाद अमीषा पटेल का गदर 2 के साथ बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री

अमीषा पटेल की उन दिनों की बात है जब अमीषा अपने कैरियर में टॉप पर थी। Us समय ऐसा कुछ हुआ जिसकी वजह से वो ऊपर से सीधे नीचे गिर गई और फिर कभी नही उठा पाई।

Amisha Patel life: जब गदर और कहो ना प्यार है जैसे film रिलीज हुई थी तब अमीषा को en dono फिल्मों की वजह से काफी पॉपुलर्टी हासिल हुई थी। और एम दोनो फिल्मों को वजह से उनका कैरियर टॉप पर आ गया। उनको एक के बाद एक फिल्म आनी शुरू हो गई। लेकिन अमीषा के लाइफ में एक ऐसा मोड़ आया जिसकी वजह से वो पूरी तरह बर्बाद हो गई। और फिर कभी अपने लाइफ में आगे नहीं बढ़ पाई और बॉलीवुड से अचानक गायब हो गई।

“गदर” और “कहो ना प्यार है” जैसे फिल्मों की लिए झगड़ी थी मां और पापा से

Gadar 2

इन दोनो फिल्मों के लिए अमीषा पाने मां और बाप सेबलादाई करके फिल्मों को को थी और साथ अमीषा ने अपने मां और पापा के ऊपर ये आरोप भी लगाए थे की अंक पैरेंट्स अमीषा के पैसों को हड़प लेते है। और उनकी पैसों से ऐश करते है। अमीषा ने उनके ऊपर 12 करोड़ हरपने का आरोप लगाया था। और साथ में उसक साथ मार पीट भी करते है ये भी आरोप लगाया था। कई दिनों से इस बार को लेकर कैसे भी चला जब बात सबके सामने आई तो हरकंप मच गया। और अमीषा पटेल ने अपने ही पैरेंट्स के ऊपर 12 करोड़ रुपया हड़पने का आरोप लगा दिया।

फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट से बढ़ी नजदीकिया

अमीषा पटेल का अफेयर फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट से चल रहा था। जिस वजह से अमीषा के पैरेंट्स इन पर नाराज रहते थे। और विक्र भट्ट पहले से ही शादी शुदा थे। जिस वजह से अमीषा ने अपने पेरेंट्स के ऊपर केस फाइल कर दी।

हालाकि ये सब बाते बाद में झूठी निकली की अमीषा के मां बाप उनपर मार पीट करते है। उसके बाद अमीषा को लोगो ने काफी कुछ बुरा भला कहा और उसके बाद अमीषा को काम मिलना भी बंद हो गया और वो बॉलीवुड से पूरी तरह गायब हो गई। आज 22 साल बाद फिर से फिल्म इंडस्ट्री में वापस आई है। गदर 2 के साथ अमीषा क्या कुछ कमल कर पाती है।

Gadar 2

गदर 2 के साथ अमीषा का 22 साल बाद बॉलीवुड में वापसी

गदर 2 में ऐसा लीड रोल में सकीना का किरदार निभाएंगी। जहा वो बॉलीवुड में पूरे 22 साल बाद वापस लौटी है। जहा गदर 2001 में रिलीज हुई थी वही अब गदर 2023 में रिलीज हो रही है। ये फिल्म सिनेमा घरों में 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

Read Also:

Leave a Reply