Box Office collection day 10: “रॉकी और रानी” की 10 वे दिन का कलेक्शन

Box Office collection day 10:करण जोहर की मूवी “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी तेजी से बढ़ रहा है आज फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन हो गए है। लेकिन सिनेमा घरों मे इसकी भीर अभी भी लगी हुई है।

Rocky or Rani: जब से ये फिल्म रिलीज हुआ है तब लोगो का भीर हमेहा सीना घरों में लगा रहता है। और लोगो के इस फिल्म के प्रति अच्छे रिस्पॉन्स भी आ रहे है। इतना ही नहीं ये लोगो की फेवरेट बन गई है। कारण जोहर की ये फैमिली ड्रामा को लोग तारीफ करते नही थक रहे है।

“रॉकी और रानी” की 9 वे दिन का कलेक्शन

जब से ये फिल्म आई है तब से तावड़ तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म के रिलीज के बाद ही यानी की सोमवार को फिल्म में 7.2 करोड़ का कलेक्शन किया था। वही सोमवार के बाद यानी मंगलवार को 7.30 करोड़ का कलेक्शन किया उसके बाद बुधवार को भी अच्छी खासी कमाई को लेकिन शुक्रवार को थोड़ा रफ्तार धीमी पड़ गई। पहले हफ्ते ही फिल्म ने कुल 46 करोड़ की कमाई कर एक अलग ही रिकॉर्ड कायम की है। 9 दिन में फिल्म ने कुल 90 करोड़ की कमाई की।

रॉकी और रानी

“रॉकी और रानी” Box Office collection day 10

पहले हफ्ते फिल्म ने बॉक्स ऑफिस एम बहुत तगड़ा सॉलिड कमाई की थी फिर दूसरे हफ्ते फिल 31 करोड़ की कमाई की। फिर नए वीकेंड फिल्म में 31% की गिरावट आ गई। इस हफ्ते करीब 13-14 करोड़ का कलेक्शन किया। 10 वे दिन फिल्म ने 105 करोड़ कमा लिए है।

आलिया भट्ट के फिल्मों में शामिल गई ये जबरदस्त बॉक्स ऑफिस वाली फिल्में

आलिया भट्ट की सबसे ज्यादा ज्यादा कमाई करने वाले फिल्मों में शामिल है। 250 करोड़ का “ब्रामस्त्र” उसके बाद है “गली बॉय” जिसने 140 करोड़ की कमाई की है। उसके बाद है “गंगुबाई काठियाबाड़ी” जिसने 132 करोड़ की कमाई की ओर फिर “राजी” जिसने 124 का कलेक्शन किया और फिर “बद्रीनाथ की दुल्हनिया” ने 118 करोड़ का कलेक्शन किया था। और अब “रॉकी और रानी” आलिया की इन जबरदस्त फिल्मों को कमाई में शामिल हो जायेगी।

आलिया की फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस में कमल करती है। जिस वजह से आलिया बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस में शामिल हो गया है।

Read Also:

Leave a Reply