सनी देओल ने अमीषा पटेल के बचाव में, ट्रोलर्स दिया मुंह तोड़ जवाब कहा सब वेले बैठे है

अमीषा पटेल का बचाव करते हुए सनी देओल ने लोगो को कराड़ा जवाब दिया है। कुछ दिनों से अमीषा को गदर 2 की वजह से ट्रोल किया जा रहा है। जिस पर सनी देओल ने अपना जवाब दिया है। और ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जबाव दिया है।

अमीषा पटेल की बचाव में आए सनी देओल

अमीषा पटेल को लोग कुछ दिन से काफी ट्रोल कर रहे है। इस बार खुद सनी देओल ने अमीषा का बचाव करने के लिए सामने आए है। और ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिए है। अमीषा को लोग स्पाइकल के लिए ट्रोल कर रहे थे। जिस वजह अब शनि ने जवाब देते हुए कहा है की “लोगो का क्या है उनका तो कोई काम होता नही है उनको बस एक खिलौना दे दिया गया है और वो सिर्फ उस खिलौने से कुछ भी लिख देते है। लेकिन बाद में हमे भुगतना पड़ता है। आजकल सोशल मीडिया में सब वेले बैठे हुए है। जो सिर्फ यही सब काम करते रहते है।”

शनि ने कहा ट्रोलर्स को वेला, हमे कॉमेंट्स पर ध्यान नहीं देना चाहिए

और बाद में शनि ने ये भी है की सब सोशल मीडिया में वेले बैठे हुए है। गेम इनपर ध्यान नहीं देना चाहिए उनके कॉमेंट्स को पढ़ना हो नही चाहिए। कब हम आम ध्यान नहीं देंगे तो वो अपने आप ऐसे कॉमेंट नही करेंगे। आजकल लोग विदेशी कल्चर से प्रभावित हो रहे है लेकिन उन्हें नहीं पता विदेशी होने का मतलब क्या होता है। वो आते है और कुछ भी लिख देते है।

Gadar 2

गदर 2 रिलीज होने जा रही है 11 अगस्त को

आपको बता दे की गदर 2 सिनेमा घरों में 11 अगस्त को रिलीज हों जा रही है इसके लिए एडवांस बुकिंग भी चालू हो गई है। 6 दिन पहले इसका एडवांस बुकिंग स्टार्ट हो गई और केवल 6 दिनो में 170,000 की टिकट बुकिंग हो गई है। जो अपने अपार में एक बड़ी बात है। फिल्म को देखने के लिए लोगो का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। और लोग इस फिल्म की बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

उसी दिन OMG 2 भी रिलीज होगी। जिस वजह दोनो फिल्मों की तावड़ तोड़ टक्कर होने वाली है। गदर 2 पूरे 22 साल बाद आ राय है। वही OMG 2, 11 साल बाद वापस आ राय है। ऐसे में इन दोनो के बीच काफी तगड़ा कंपीटिशन होने वाले है। आज कल सीना घरों में बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्मों का बाजार गर्म हुआ है। एक के बाद एक फिल्म रिलीज हो रही है। ऐसे में गदर 2 का जलवा देखने लायक होगा।

Read Also:

Leave a Reply