अरमान मल्लिक के पत्नी पायल मल्लिक और और बेटे जैद मल्लिक का हरिद्वार में हुआ तबियत खराब

अरमान मल्लिक और उनकी फैमिली आय दिन किसी न किसी कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार होते रहते है। पहले अरमान और उनकी दोनो पत्नियां टिक टॉक पर ज्यादा पॉपुलर थी जब से टिक टॉक बैन हुआ है तब से अब ये you tube पर वीडियो बनाते है और पोस्ट करते है। अरमान की दोनो पत्नियां एक साथ प्रेगनेंट हुई थी पहली पत्नी पायल मल्लिक है जबकि दूसरी पत्नी कृतिका मल्लिक है अरमान एम पायल से कोर्ट मैरिज किया था जबकि कृतिका से सिर्फ मैरिज किया था क्लिक भारतीय कानून कर हिसाब से आप तब तक दूसरी साई नही कर सकते जब तक आपकी अपह्ली पत्नी से तलाक न हो जय जबकि पायल ने खुद अपने पति को डायरी सदी करने के लिए इजाजत दी थी जबकि कृतिका पायल की दोस्त थी।

हाल ही में अरमान मल्लिक के पत्नियों ने दो बच्चो को जन्म दिया है बेटे का नाम जैद और बेटी को कृतिका गुडिया कह के बुलाती है। जब से रन का जन्म हुआ है गर्मी कर सीजन में जन्म के बावजूद दोनो की फोटो शूट के लिए स्वेटर और गर्म कपड़े पहनाकर फोटो शूट कराया गया था जी वजह से us समय भी फैंस काफी नाराजगी जता रहे थे की इतने छोटे बच्चे को एस तरह से नहीं बिठाना चाहिए ऐसे कमर पाचक जाति है। लेकिन। ये लोग फिर भी फोटो शूट करते गए जिसकी वजह से लोग अरमान और उनकी फैमिली को काफी ट्रोल कर रहे थे की वे लोग पैसे केलिए कुछ भी कर सकते है।

हाल ही में कैरिमिनती ने रोस्ट करते हुए अरमान और फैमिली का काफी मजाक उड़ाया था जिससे लोग उनकी विडियोज देख कर काफी हस रहे थे जिसकी वजह से अरमान कैरीमीनत पर गुस्सा होते हुए कहा की आपसे ये उम्मीद नहीं थी और अरमान काफी नाराजगी भी जाता रहे थे।

हाल ही में हरिद्वार में पायल की हुई तबियत खराब

पायल मल्लिक की हरिद्वार में काफी तबियत खराब हो गई है ओ लोग हरिद्वार दर्शन के लिए गए है और वह की बहुत सदी वीडियो भी शेयर कर रहे है। पायल का इसे पहले भी बहुत बार तबियत खराब हुआ है कभी कमर दर्द तो कभी पर में दर्द होते रहता है कुछ लोगो का कहना है की डिलीवरी के तुरंत बाद ही वर्क आउट शुरू कर देने की वजह से ऐसा हाल हुआ है डिलीवरी के बाद उन्हे आराम करना चाहिए था न की एक्सरसाइज।

पायल के बाद उनका बेटा जैद का भी तबियत खराब हो गया है कुछ लोगो का कहना है की उनकी वीडियो बनाने की वजह उसपर नजर लग गया है जिस वजह से लगातार तबियत खराब हो रही ही कृतिका के फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है की मेरे बेटे को दुआ दीजिए की ओ जल्दी ठीक हो जाय।

Read also:

Leave a Reply