Don 3 ka teaser release: डॉन 3 का टीजर देखने के बाद लोगो का रिएक्शन, सस्ता डॉन

Don 3 ka teaser video: डॉन 3 में रणवीर सिंह की एंट्री पक्की हो गई है। फरहान अख्तर ने don 3 ka टीजर रिलीज कर दी है। जिसमे रणवीर सिंह को एंट्री की गई है।

Don 3: सन 3 में फरहान अख्तर ने रणवीर सिंह को कास्ट कर लिया है। जिसमे वो डॉन के रूप में नजर आएंगे। फरहान अख्तर ने 2006 में डॉन को रिलीज किया था। उसके बाद 2011 में डॉन 2 रिलीज हुआ जिसमे शाहरुख खान और रवीना टंडन लीड रोल में थे। शाहरुख की एक्टिंग को लोगो ने काफी पसंद किया था। और ये फिल्म काफी हीट साबित हुई थी। अब डॉन 3 में फरहान ने रणवीर सिंह को इस फिल्म के लिए चुन लिए है। रणवीर सिंह की हाल ही में रिलीज हुई “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” की पॉपुलर्टि की वजह से रणवीर और भी ज्यादा चर्चे में है।

टीजर देखने के बाद लोगो का रिएक्शन

डॉन 3 का टीजर देखने के बाद लोगो ने रणवीर सिंह के बारे में कुछ ऐसा कॉमेंट किया -‘ आप क्यू फरहान अख्तर के चक्कर में अपना करियर बर्बाद कर रहे है, तो वही अन्य यूजर्स ने कहा ‘ आपको एक मुल्क के पुलिस भी ढूंढने नही जायेगी, तो किसी अन्य ने कहा आपको डॉन 3 नही सर्कस 3 बनना चाहिए था, सस्ता डॉन।

लोगो को रणवीर सिंह डॉन 3 में बिलकुल पसंद नहीं कर कर रहे है। और रणवीर सिंह इस किरदार के लिए भी फिट नहीं बैठ रहे है।

शाहरुख खान के फैंस हुए नाराज

डॉन 3 में रणवीर सिंह को कास्ट करने की वजह से शाहरुख खान के फैंस काफी नाराज़ है। क्यूकी उसके जैसा एक्टिंग कोई नही कर सकता। पठान जैसी दमदार मूवी देने के बाद शाहरुख खान की पॉपुलर्टी और भी ज्यादा बढ़ गई है। जिस वजह से शाहरुख के फैंस नाराजगी जता रहे है की शाहरुख के जगह रणवीर को कास्ट कर लिया गया।

फिल्म की रिलीज डेट

इस फिल्म शूटिंग चालू हो गई है। जिसमे रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 2025 को रिलीज होगी। जिसकी तैयारी चल रही है। फरहान अख्तर इस बार कुछ हट के इस मूवी में करने वाले है जिसका इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे है। डॉन 2 का क्रेज अभी भी लोगो के दिलो में बरकरार है जिस तरह शाहरुख ने अपने दमदार एक्टिंग से लोगो का मनोरंजन किए थे क्या रणवीर सिंह भी डॉन 3 में ऐसा ही धासू एंट्री कर पाते है।

Read also:

Leave a Reply