रजनीकांत की “जेलर” की एडवांस बुकिंग “गदर 2” से निकली आगे, अमेरिका में भी ‘जेलर’ भौकाल

रजनीकांत की “जेलर” इन दिनों काफी चर्चा में है और लोग थलाइवा की इस फिल्म को देखने के लिए काफी इंतजार कर रहे है। इस फिल्म में राजनीकांतनकी विलन वाली लुक देखने को मिलेगा। सिनेमा घरों में इसकी एडवांस बुकिंग भी चालू हो गई है।

जेलर की एडवांस बुकिंग गदर 2 से निकली आगे

जेलर की एडवांस बुकिंग गदर 2 से एक दिन पीछे चालू हुई थी। लेकिन जेलर ने गदर 2 से आगे निकल कर एक लग ही रिकॉर्ड कायम की है। गदर 2 को एडवांस बुकिंग 6 दिन पहले चालू हुई थी लेकिन जेलर की एडवांस बुकिंग उसके एक दिन बाद यानी 5 दिन पहले चालू हुई थी। गदर 2 की लिमिटेड एडवांस बुकिंग रविवार को चालू हो गई थी इसके बाद बुधवार से इसकी धमाकेदार एंट्री के साथ बुकिंग को पूरी तरह खोल दिया गया। और गदर 2 और OMG 2 ये दोनो फिल्म एक साथ एक ही दिन 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

जेलर ने किया गदर 2 से एडवांस बुकिंग में ज्यादा का कलेक्शन

जेलर भले ही गदर के बाद में एडवांस बुकिंग चालू किया गया हो लेकिन इसके बावजूद रजनीकांत का जलवा आगे निकल चुका है सिर्फ 5 दिनो एम जेलर ने किया 2,30,000 का एडवांस बुकिंग कर लिया है जबकि गदर 2 ने सिर्फ 1,70,000 की एडवांस बुकिंग कर पाई है। इन सब से ये अंदाजा लगाया जा रहा है की रजनीकांत तमिल के साथ हिंदी में भी उनका अच्छा खासा दबदबा रहने वाला है। रजनीकांत पूरे 2 साल बाद फिल्मों में काम बेक किए है। ये उनकी 169 वी फिल्म है। जिसमे रजनीकांत, तमन्ना भाटिया, जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे।

अमेरिका में जेलर का भोकाल

कहा जा रहा है की अमेरिका में भी जेलर ने अच्छे खासे एडवांस बुकिंग कर ली है। रजनीकांत की फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फिल्मों में शामिल है रॉबट 2.0 , कवाली, पत्ता, काला, दरबार और लिंगा जैसी फिल्में शामिल है। अमेरिका में जेलर ने 6,50,000 डॉलर (53,00,000) की एडवांस बुकिंग कर ली है। माना जा रहा है की अमेरिका में टोटल 1 मिलियन का कलेक्शन कर सकती है। अमेरिका में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल है “पठान” 17 मिलियन का कलेक्शन उसके बाद तमिल फिल्म “पन्नोयींन सेल्वन” 5 मिलियन का कलेक्शन।

Read also:

Leave a Reply