तापसी ने मनाया अपना जन्म दिन इस तरह अपने ही जन्म दिन पर खुद की रोस्टिंग के लिए बुलाया इन तीन बड़े रोस्टार्स को

तापसी पन्नू की जन्म दिन के मौके पर पॉपुलर कॉमिडायन रोस्टर ने तापसी पन्नू का किया रोस्ट लेकिन क्यू तापसी पन्नू के जन्म दिन के मौके पर उन्हे रोस्ट कर दिया गया ऊपर से उन्ही के घर पर और क्यू तापसी एनआर खुद अपने इंस्टाग्राम आईडी पर यह वीडियो शेयर किया है।

तापसी पन्नू पूरे 36 साल की हो गई और उसका आज जन्म दिन है लेकिन जन्म दिन के मौके पर तापसी ने खुद रोस्टर को बुलाया है अपने घर खुद का रोस्ट करने के लिए इनमे शामिल है आबिश मैथ्यू, अंगद रान्याल और गुरनित पन्नू ये तीनो यूट्यूब के फेमस रोस्टर एम से है जिसे तापसी ने अपने घर अपने जा दिन मौके पर बुलाया था। खुद का रोस्टिंग करने के लिए।

जन्म दिन के मौके पर बुलाया तापसी ने फेमस तीन रोस्टर को

अपने 36 वा जन्म दिन को सेलिब्रेट करते हुए तापसी ने इन तीनो को अपनी ही रोस्टिंग करनेके लिए बुलाया था जिसमे ये तीनो उनका तापसी का मजाक उड़ा रहे थे और उनका रोस्टिंग भी कर रहे थे तीनो कर साथ साथ तापसी भी काफी हस रही थी और एंजॉय कर रही थी। आबिद मैथ्यू, आंगन रानयाल और गुरनीत पन्नू तापसी की काफी अच्छे से रोस्टिंग कर रहे थे और पार्टी एंजॉय भी कर रहे थे आपको बता दे की ये तीनो यूट्यूब के जाने मन रोस्टर्स में से गिने जाते है।

तापसी ने बताया कि मेने इन्हे इसलिए बुलाया था की लाइफ में लोग अपना मजाक बनने से डरते है उन्हे लगता है की अगर हमारा कोई मजा उड़ाएगा तो उनकी बेज्जती हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं है लाइफ में एक न एक दिन सबका मजाक बनता है इसलिए क्यू ना इस पल को अभी जिया जाए ताकि अगर आपका कोई मजाक उड़ाएं तो आपको तकलीफ न हो हमे इस फेस करना सीखना चाहिए और लाइफ में आगे बढ़ना चाहिए नकी इससे सरकार पीछे मुड़ जाना चाहिए।

तापसी ने अपने जन्म दिन पर आबिद मैथ्यू, अंगद रान्याल और गुरनित पन्नू के अलावा बुलाया अपने करीबी रिश्तेदार को

तापसी ने अपने जन्म दिन पर अपने बहुत सड़े करीबी रिश्तेदार को भी बुलाया था और काफी अच्छे से अपनी जन्म दिन सेलिब्रेट किया था तापसी ने इस बार काफी यूनिक तरीके से अपना जन्म दिन मनाया और लोग भी इससे काफी इंप्रेस हुएं कुछ लोग तापसी की तारीफ भी कर रहे है और उसके वीडियो पर अच्छे कॉमेंट कर रहे है।

Read also:

Leave a Reply